Drishyam 2 Movie Download Filmyzilla, Tamilrockers and Telegram Channels

Drishyam 2 Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

यदि आप भी Drishyam 2 Movie Download FilmyZilla आदि सर्च कर रहे है तो आपको बता दूँ कि हम आपको यहाँ यही बताने वाले हैं कि आपको ऐसे मूवी डाउनलोड नहीं करनी हैं यह गैरकानूनी हैं। डाउनलोड के बारे में जानने के लिए नीचे आगे पढ़े

Drishyam-2-Movie-Download-Filmyzilla-tamilrockers- HD-4k-300MB-360p-480p-720p-1080p-Filmywap-moviesflix-filmyhit-Movierulz-iBomma-khatrimaza
Drishyam-2-Movie-Download-Filmyzilla-tamilrockers- HD-4k-300MB-360p-480p-720p-1080p-Filmywap-moviesflix-filmyhit-Movierulz-iBomma-khatrimaza

जैसे की हम जानते हैं Drishyam 2 मूवी 18 नवम्बर को रिलीज़ हो रही हैं तथा इस फिल्म को चाहने वाले इसे देखने का बेसब्री से इन्तेजार कर रहे हैं। इस पोस्ट में हम आपको फिल्म के बारे में बहुत सी बातें बतायेंगे तथा यह भी बताएँगे कि आपको फिल्म थिएटर में जाकर क्यों देखनी चाहिए।

यदि आप भी इस मूवी को देखने के लिए एक्साइट है तो आपको यह भी बता दूँ कि Drishyam 2 Movie Download Filmyzilla HD, 4k, 300MB, 360p, 480p, 720p, 1080p, Filmywap, Pagalmovies, Movierulz, iBomma, Moviesflix, Free सही हैं या नहीं। आइये जानते है इस बारें में –

Drishyam 2 Official Trailer

Drishyam 2 मूवी का जबसे ट्रेलर आया है तब से हर कोई इस फिल्म को देखने को बेताब हैं। फिल्म के ट्रेलर ने हर तरफ एक बेचैनी सी बढ़ा दी हैं। अधिकतर लोगों को फिल्म का ट्रेलर बहुत अधिक पसंद आया हैं।

लोगों ने फिल्म के रिलीज़ होते ही सिनेमाघरों में जाना शुरू भी कर दिया हैं। आइये दृश्यम 2 फिल्म के ट्रेलर पर एक नजर डालते है –

Drishyam 2 Movie Official Trailor (T-Series)

Drishyam 2 Release Date and Time

18 नवंबर को दृश्यम 2 फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस तारीख को यह दृश्यम 2 फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। लेकिन आपको यह भी ध्यान देना चाहिए कि 18 नवंबर को बताई गई तारीख सिर्फ सिनेमाघरों के लिए है न कि किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए।

यह दृश्यम 2 फिल्म कब तक ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो सकती है, इसकी जानकारी आपको कई दिनों बाद ही पता चल पाएगी।

ऐसा मैं इसलिए कह रहा हूं क्योंकि कंपनी को इस दृश्यम 2 फिल्म को कई दिनों तक सिर्फ थिएटर्स में ही रिलीज करना है और वहीं से कलेक्शन कलेक्ट करना है। इस दृश्यम 2 फिल्म के कई दिनों तक थिएटर में रिलीज होने के बाद जैसे ही दर्शकों का आना कम होगा।

तो कुछ दिनों बाद आप इस दृश्यम 2 फिल्म को ओटीटी में भी देख सकेंगे। जिससे यह संभव होगा कि आप आने वाले दिनों में दृश्यम 2 मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म में डाउनलोड करके देख सकेंगे।

Drishyam 2 फिल्म को आप 18 नवम्बर से सुबह 4 बजे से सिनेमाघरों में देख सकते हैं.

Drishyam 2 Film Cast

तो आइये जानते है कि Drishyam 2 मूवी की Full Star Cast के बारें में। जब भी को मूवी रिलीज़ होती हैं हर कोई जानना चाहता है मूवी के बार में। सब जानना चाहते है कि फिल्म में हीरो कौन हैं तथा फिल्म में और किस किस ने काम किया हैं। यदि आप भी दृश्यम 2 मूवी की बारे में ऐसी ही डिटेल की बारे में खोज रहे हैं तो आप सही जगह हैं। मैंने नीचे विस्तार से बताया हैं कि दृश्यम 2 मूवी में कौन-कौन कलाकार हैं व उनके फिल्म में नाम क्या हैं। आइये जानते है दृश्यम 2 की पूरी स्टार कास्ट के बार में  –

Actor/Actress Character’s Name
Ajay DevgnVijay Salgaonkar
Akshaye KhannaTarun Ahlawat
Ishita DuttaAnju Salgaonkar
TabooMeera Deshmukh
Shriya SaranNandini Salgaon
Rajat KapoorMahesh Deshmukh
Mrunal JadhavAnu Salgaonkar

Drishyam 2 Movie Story

दृश्यम 2 फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे 6 साल पहले बंद हो चुके अजय देवगन के खिलाफ मामला फिर से शुरू होता है। मामले को फिर से खोलने का कारण मृत व्यक्ति के परिवार द्वारा पुलिस से हत्यारे को फिर से पकड़ने की मांग करना था।

तो बस इसी वजह से पुलिस पड़ताल करते हुए अजय देवगन के घर पहुंचती है, लेकिन उनके घर में नहीं रहती बल्कि उसके आसपास रहने लगती है ताकि पता चल सके कि वाकई अजय देवगन ने मर्डर किया है या नहीं। तो इस दृश्यम 2 फिल्म में बस यही एक रहस्य छुपा है।

दृश्यम 2 फिल्म में क्या अजय देवगन पुलिस के हाथों से बच पाएंगे, क्या वो असली कातिल को दोबारा नहीं पकड़ पाएंगे, यह सब जानने के लिए आपको यह दृश्यम 2 फिल्म देखनी चाहिए। जानकारी के लिए मैं आपको बता दूं कि दृश्यम फिल्म जो लगभग 2016 में रिलीज हुई थी और उसके बाद की कहानी इस दृश्यम 2 फिल्म में शुरू की गई है।

जैसा कि Drishyam 1 में मतलब इस फिल्म के पहले पार्ट में दिखाया गया था कि कैसे अजय देवगन पुलिस के हाथों से बच जाते हैं। यानी पुलिस को अजय देवगन के खिलाफ पुख्ता सबूत नहीं मिलते जिससे अजय देवगन बच निकले।

Drishyam 2 Movie Review

यदि आपने दृश्यम 1 देखी होगी तो आप जानते होंगे कि Drishyam 2 कितनी बेहतरीन मूवी होने वाली है।

जैसे कि Drishyam 1 में दिखाया गया था, इसी तरह इसका दूसरा पार्ट भी बहोत बेहतरीन रहने वाला हैं। अजय देवगन फिल्म में विजय नाम के व्यक्ति की भूमिका निभा रहे है जो क्राइम थ्रिलर मूवी देखने का बेहद सौकीन हैं।

वह मूवी में जो भी देखता है उसे वह याद हो जाता है इसी कारण वह पुलिस से बचाता आया हैं। Drishyam 2 review की बात करे तो मूवी बहुत ही अच्छी हैं। यह फिल्म आपको इसके पहले भाग से भी अधिक अच्छी लगने वाली हैं।

फिल्म में अजय देवगन ने कमाल की एक्टिंग की जिसे देख कर मेरे पास तो शब्द ही नहीं हैं। बिल्कुल ऐसा लगता हैं जैसे कोई वास्तविक कहानी चल रही हों। फिल्म के हर कलाकार ने एक्टिंग में पुरी तरह से अपनी जान डाल दी हैं। इसमें कोई शक नहीं यह  मूवी कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली हैं।

आपसे निवेदन हैं कि Drishyam 2 फिल्म को Cinema Hall में जाकर जरूर देखे। क्योंकि जो मजा सिनेमा घर में जाकर देखने में आयेगा वह मजा आपको घर में ओटीटी पर देखनें में कभी भी नहीं आयेगा।

Drishyam 2 Movie Actor, Director, Producer, Singer, Budget

आजकल लोग Drishyam 2 movie budget के बारें में बहुत अधिक सर्च कर रहे हैं। हर कोई अपने चहेते कलाकार अजय देवगन की फिल्म के बारें में सबकुछ जानना चाहता हैं। अजय सर के फैन्स जानना चाहते है कि यह फिल्म कितने करोड़ में बनी हैं तथा इस फिल्म को किसने बनाया हैं।

नीच दी गई टेबल में हमने आपको Drishyam 2 फिल्म के Director, Producer, Budget आदि के बारें में भी जानकारी दी हैं –   

Director Abhishek Pathak
Screenplay by Aamil Keeyan Khan, Abhishek Pathak
Story by Jeethu Joseph
Produced by Bhushan Kumar
Kumar Mangat Pathak
Abhishek Pathak
Krishan Kumar
CinematographySudhir K. Chaudhary
Music byDevi Sri Prasad
Budget50 Crore

Drishyam 2 Download Telegram Link

मुझे पता हैं कि आप Drishyam 2 movie telegram link खोज रहे हैं। बहुत से लोग फिल्म के आने से पहले मूवी के टेलीग्राम लिंक की खोज में लग जाते हैं।

आपको सूचना के लिए बता दूँ किसी भी मूवी को बिना परमिशन के डाउनलोड करना व अपने फ़ोन, लैपटॉप आदि डिवाइस में रखना गैरकानूनी हैं। यदि आप फिर भी telegram लिंक सर्च कर रहे है तो हमने आपको यह नीचे दिया हैं जहाँ से आप इसे एक्सेस कर सकते हैं।

Drishyam 2 Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla मूवी डाउनलोड करने के लिए सबसे अच्छी वेबसाइट क्यों है, इसके कई कारण हैं। शुरुआत के लिए, साइट में डाउनलोड के लिए उपलब्ध फिल्मों का एक विशाल चयन है, जिसमें नई रिलीज़ और क्लासिक पसंदीदा दोनों शामिल हैं।

साइट उच्च-गुणवत्ता वाले डाउनलोड भी प्रदान करती है, इसलिए आप सुनिश्चित हो सकते हैं कि जब आप Drishyam 2 Movie Download Filmyzilla डाउनलोड करते हैं तो आपको सर्वोत्तम संभव गुणवत्ता मिल रही है। Filmyzilla एक पायरेटेड वेबसाइट है। इसलिए हम इसका विरोध करते हैं, अगर आपको फिल्म देखने का इतना अफसोस है तो कृपया सिनेमा हॉल में जाकर देखें।

Drishyam 2 Movie Download Filmyhit

जैसे की आप जानते है कि Filmyhit एक पायरेटेड वेबसाइट हैं ऐसी वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड करना गैरकानूनी माना जाता हैं।

हमने बहुत से लोगों को गूगल आदि सर्च इंजन पर drishyam 2 movie download filmyhit लिखकर फिल्म डाउनलोड करने के लिए खोजते देखा हैं।

हो सकता हैं आपको drishyam 2 download filmyhit लिखने से मिल भी जाए लेकीन ऐसा करना गैरकानूनी हैं। हम तो आपको यही सलाह देना चाहेंगे कि आप मूवी को सिनेमा घर में जाकर देखें। या फिर कुछ दिन प्रतीक्षा कर ले और जब मूवी ओटीटी पर आ जाये तब मूवी को देखे।

Drishyam 2 Movie Download TamilRockers

हम सभी जानते है कि TamilRockers एक ऐसी वेबसाइट है जिसे फिल्मों को लेकर करने के लिए जाना जाता हैं। सरकार ने इस साईट पर कई बार रोक भी लगा दी हैं पर पता नहीं कि कैसे लोग अलग डोमेन बनाकर फिर से इस site को चला लेते हैं।

बहुत से लोग drishyam 2 movie download tamilrockers लिख कर सर्च करते हैं। ऐसे करने से उन्हें tamilrockers movie downlaod जैसी वेबसाइट मिल जाती है और लोग फिल्म डाउनलोड कर लेते हैं।

लेकिन शायद आप जानते नहीं हैं यदि आप drishyam 2 downlaod tamilrockers लिखकर खोजते हैं और मूवी को डाउनलोड कर लेते हैं तो आप फिल्मों की पायरेसी का उलंघन करते हैं। फिल्मो की पायरेसी करना बिल्कुल गैरकानूनी हैं व ऐसा करना जघन्य अपराध हैं।

Drishyam 2 Download MP4Movies

यदि आप फ़िल्में देखने के शौक़ीन हैं तो आपको अजय देवगन सर की दृश्यम 2 फिल्म भी बहुत अच्छी लगने वाली हैं। हमे पता हैं आपने इस फिल्म को देखने के लिए drishyam 2 movie download mp4movies नाम से सर्च भी किया होगा।

हो सकता है कि आपने drishyam 2 download mp4movies लिखकर इसे डाउनलोड भी कर लिए हो लेकिन आपको जानकारी के लिए बता दूँ ऐसा करना गैर कानूनी हैं। कृपया करके मूवी को थिएटर में जाकर देखे, mp4movies जैसे site का फिल्मे डाउनलोड करने में उपयोग न करे।

Drishyam 2 Movie Download Movierulz

ऐसा कौन फिल्मों का शौक़ीन होगा जो movierulz वेबसाइट के बारें में न जानता हो। बहुत से लोगों ने आज drishyam 2 movie download movierulz लिखा कर सर्च इंजन पर खोजा हैं।

ऐसा करना साफ़ दर्शाता हैं कि लोगों ने दृश्यम 2 मूवी को डाउनलोड करने की कोशिश की हैं। यह बात आपको पता होनी चाहिए drishyam movie download movierulz आदि लिखकर फिल्म देखना अच्छा नहीं हैं।

ऐसी पायरेटेड साईट से मूवी देखने वालों को जेल भी हो सकती हैं  इसलिए मूवी को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर ही देखे।

Drishyam 2 Movie Download Filmywap

बहुत से लोग Filmywap जैसे पायरेटेड वेबसाइट का उपयोग फिल्मे देखने के लिए करते हैं। शायद आपने भी अजय देवगन की दृश्यम फिल्म की सफलता को देखकर drishyam 2 movie download filmywap सर्च किया हों।

आपको जानकारी के लिए बता दूँ कि drishyam 2 movie filmywap आदि सर्च करके मूवी download करना गैरकानूनी हैं। कृपया करके मूवी देखने के लिए फिल्मीवैप जैसी गलत साईट का उपयोग ना कर वल्कि मूवी को सिनेमाघरों में जाकर देखे।

Drishyam 2 Movie Download Pagalmovies

दृश्यम 2 मूवी सिनेमाघरों में लग चुकी हैं तथा लोग इस फिल्म को देखने को पूरी तरह बेताब हैं। मूवी सच में बहुत अच्छी हैं और आपको इसे सिनेमा घरों में जाकर जरुर देखनी चाहियें।

कई लोग drishyam 2 movie download pagalmovies जैसे टर्म को गूगल आदि जगह पर सर्च कर रहे हैं। उनका उद्देश्य इस मूवी को फ़ोन या लैपटॉप में डाउनलोड करना हैं। लेकिन वे यह नहीं जानता ऐसा करना गैरकानूनी कार्य की श्रेणी में आता हैं।

आपको कभी भी Pagalmovies जैसे वेबसाइट को drishyam 2 Film download करने के लिए यूज़ नहीं करना है अन्यथा आपको सजा भी हो सकती हैं।

Drishyam 2 Download Moviesflix

हमे पता है आपको भी हमारी तरह द्रश्यम मूवी बहुत पसंद आई होगी। मूवी सच में गजब है आखिर तक सस्पेंस बनाये रखती हैं।

यदि आपने मूवी नहीं देखी है तो जल्दी से सिनेमा हॉल में जाकर देख ले किसी भी हालत में drishyam 2 movie download moviesflx आदि इंटरनेट पर न खोजे।

Moviesflix एक ऐसी वेबसाइट है जो फिल्मो की पायरेसी करती हैं ऐसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी हैं।  

Drishyam 2 movie Download Khatrimaza

आपको बिल्कुल भी drishyam 2 movie download khatrimaza लिखकर इंटरनेट पर सर्च नहीं करना हैं। ऐसा करना गैरकानूनी हैं व फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूशन के नियमों के खिलाफ हैं। यदि आप अजय देवगन की इस नहीं मूवी को देखने का प्लान बना रहे है तो सिनेमाहॉल में जाकर देखे।

Drishyam 2 movie Download ibomma

यदि आप अजय देवगन के फैन है तो आपको drishyam 2 movie download ibomma आदि तरीकों से फिल्म को डाउनलोड नहीं करना हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दूँ ibomma एक गैरकानूनी वेबसाइट हैं जिस पर अवैध तरीके से नई movies को अपलोड किया जाता हैं। आपसे निवेदन हैं कि आप drishyam two movie या film को थिएटर में जाकर ही देखे।

FAQ (Question-Answer)

Ques – दृश्यम 2 मूवी कब रिलीज़ की गई हैं?

Ans – द्रश्यम 2 मूवी को 18 नवम्बर को सिनेमाहॉल में रिलीज़ किया जायेगा।

Ques – हम Drishyam 2 मूवी को कैसे देख सकते हैं?

Ans – आप दृश्यम 2 फिल्म को सिनेमाहॉल में देख सकते हैं। और जानने के लिए ऊपर हमारी पोस्ट पढ़े।

Ques – दृश्यम 2 मूवी का बजट कितना हैं?

Ans – द्रश्यम 2 मूवी के budget को 50 करोड़ बताया जा रहा हैं।

Copyright Disclaimer

हम किसी भी प्रकार से फिल्मों की चोरी का विरोध करते हैं। यह पोस्ट हमे सिर्फ शिक्षा के उद्देश्य से लिखा हैं। हम पूरी तरह से ऐसी साइट्स का कड़ा विरोध करते हैं जो फिल्मों की पायरेसी को बढ़ावा देते हैं। हम पायरेसी को बढ़ावा देनी वाली वेबसाइटो के खिलाफ है और आपसे निवेदन करते है फिल्मों को सिनेमाघरों में जाकर ही देखे।

Image Credit: imdb.com

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *