Joyland Movie Download Filmyzilla HD, 4k, 480p, 720p, 1080p, Filmywap, Khatrimaza, Movierulz, iBomma, Moviesflix, Tamilrockers Free

Joyland Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality करने की सोच रहे हैं तो हम आपको यह बताने वाले कि आपको मूवी ऐसे क्यों डाउनलोड नहीं करनी चाहिए.

Joyland Movie Download FilmyZilla 720p-480p-Leaked Online in HD Quality
Joyland Movie Download FilmyZilla 1080p, 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

पाकिस्तान ने जिस मूवी को इस बार ऑस्कर के लिए भेजा हैं वह रिलीज़ हो गई हैं। बहुत से लोगों ने जबसे Joyland मूवी के बारें में सुना था तब से ही इस फिल्म को देखने का इन्तेजार कर रहे हैं। लेकिन अब आप इस फिल्म को देख सकते हैं। कैसे देख सकते है जानने के लिए आगे डाउनलोड करे .

फिल्म को 13 नवंबर 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया गया था। और समीक्षकों से ज्यादातर सकारात्मक समीक्षा प्राप्त की। लेकिन फिर इस फिल्म पर पाकिस्तान में बैन भी लगा दिया गया था। फिल्म को अब तक की सबसे महंगी पाकिस्तानी फिल्म बताया गया है।

Joyland Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

जैसे की हमने ऊपर बताया हैं कि पाकिस्तान ने जिस Joyland Movie को ऑस्कर के लिए भेजा हैं उसे ही पाकिस्तान में रिलीज़ होने पर बैन कर दिया गया था। अब Joyland Film 18 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है तथा लोग इसे देखने को बहुत ज्यादा बैचैन दिख रहे हैं।

Joyland Official Trailer

जॉयलैंड के ऑफिसियल ट्रेलर को देखते ही यह मांग उठने लगी थी कि इस फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं होने दिया जाना चाहिए।

दरअसल इस फिल्म की नायिका एक थिएटर कलाकर हैं। उसका रंग-रूप देखकर ऐसा प्रतीत होता हैं जैसे कि वह एक ट्रांसजेंडर हैं। बस इसी को देखते हुए पाकिस्तान में इस फिल्म का विरोध शुरू हो गया।

यदि आप इस फिल्म के ट्रेलर को देखना चाहते है तो आप YouTube पर फ्री में इसे देख सकते हैं। आपको शायद ट्रेलर देखकर इसे पाकिस्तान में बैन करने वाली कोई बात न लगे।

Joyland Release Date and Time

फिल्म को 13 नवंबर 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया गया था। और समीक्षकों से ज्यादातर सकारात्मक समीक्षा प्राप्त की। फिल्म को अब तक की सबसे महंगी पाकिस्तानी फिल्म बताया गया है।

फिल्म को पाकिस्तान के फिल्म बोर्ड द्वारा ऑस्कर के लिए भेजा गया हैं। फिल्म निर्माता एवं डायरेक्टर का मानना हैं कि इस फिल्म में वह बात है जो इसे ऑस्कर में भेजने के लायक बनाती हैं।

फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था लेकिन इस पर बहुत सवाल उठ रहे थे। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शेह्बाज़ शरीफ़ ने 8 लोगों की कमिटी को बुलाया था। इन लोगों के साथ पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की कई घंटे बात चली थी जिसके बाद फिल्म को रिलीज़ का फैसला किया गया था।

Joyland Movie को 18 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ कर दिया गया हैं। लेकिन भारत में रहने वाले लोगों को इस फिल्म को देखने के लिए OTT पर आने के लिए प्रतीक्षा करनी पड़ेगी।

Joyland Film Cast

मुझे पता है आपको बेसब्री से इंतजार है Joyland मूवी की कास्ट के बारे में जानने के लिए। जब भी कोई मूवी रिलीज होती है तथा हम उसकी चर्चा सुनते हैं तो हमारी उसकी कास्ट को जानने की इच्छा बहुत बढ़ जाती है। यदि आप भी जोयलैंड मूवी के बारे में ऐसे ही सूचना खोज रहे हैं तो आप सही जगह हैं। मैं आपको नीचे विस्तार से बताने वाला हूं कि जॉयलैंड मूवी में कौन-कौन कलाकार है।

Actor/actressCharacter’s Name
Ali JunejoHaider
Alina KhanBiba
Rasi FarooqMymtaz
Sarwat GilaniNucchi
Salmaanas PeerzadaRana Amanullah
Sohail SameerSaleem
Shania SaeedFayazz

Joyland Story

Joyland लाहौर में रह रहे एक मध्यमवर्गीय परिवार की कहानी है जिसमें एक परिवार में दो बेटे जन्म लड़के जन्म लेते हैं। जिनमें से छोटे बेटे का नाम हैदर होता है। हैदर का शौक होता है एक्टिंग करना। इसलिए वह लोहार में ही एक थिएटर ज्वाइन कर लेता है। थिएटर में उसकी मुलाकात एक डांसर से होती है जिसका नाम बीबा होता है। Haider साथ में काम करते हुए, Biba के प्यार में पड़ जाता है।

इस कहानी में यही बताया गया है कि कैसे बीबा और हैदर का प्यार नए-नए मोड़ लेता है। कहानी अंत तक जाते जाते ह बहुत रोमांचक होते जाती है। तथा कई बातें निकल कर आती है जो देखने वालों को बहुत उत्साहित कर देती है।

Joyland Movie Review

इसमें कोई शक नहीं है कि जॉयलैंड एक अच्छी मूवी है तथा हर किसी को जिंदगी में एक बार इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए। जोयलैंड मूवी में बहुत कुछ ऐसा दिखाया गया है जो हमारे आसपास रह रहे लोगों से संबंधित है।

Joyland एक बहुत अच्छी मूवी है जो दर्शकों को शुरू से लेकर आखिर तक बांधे रखती है। फिल्म की स्टोरी से लेकर इसके कलाकारों का बेहतरीन प्रदर्शन इसे एक असाधारण मूवी बनाता है। जोयलैंड मूवी की स्टोरी तथा इसके कलाकारों के अच्छे प्रदर्शन के कारण ही पाकिस्तान फिल्म बोर्ड ने इस मूवी को ऑस्कर के लिए भेजने का फैसला किया था।

यह तो पता नहीं की है ऑस्कर में क्या कर पाती है लेकिन इतनी उम्मीद तो लगाई जा सकती है कि यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने वाली है।

Joyland Movie Download 480p 720p 1080p

जैसा की हमने आपको पहले ही बताया है कि लोग कैसे एक फिल्म को डाउनलोड करते हैं। यदि आप इस फिल्म को आगे पढ़ते हैं तो आपको आगे पता चल जायेगा कि क्यों आपको Joyland Movie को 480p, 720p, 1080p या 300MB और 1GB में क्यों किसी पायरेटेड वेबसाइट से डाउनलोड नहीं करना चाहिए।

मूवी देखने के बहुत से विकल्प उपलब्ध हैं जिनसे हम आसानी से कोई भी मूवी को देख सकते हैं। यदि आप भी Joyland Film HD Quality में देखने की योजना बना रहे है तो आपको नीचे इसके बारे में हुक कई विकल्प के बारे में बताएँगे

Joyland Movie Download Filmyzilla

आप सभी जानते हैं कि Filmyzilla को मूवी डाउनलोड करने के लिए बहुत अधिक उपयोग किया जाता है। शायद आपने भी इस वेबसाइट का उपयोग किया हो, आपको एक बात बता दूं यदि आप Joyland movie download filmyzilla लिखकर इसे डाउनलोड करने की सोच रहे हैं तो यह ठीक नहीं है।

इस प्रकार से किसी भी फिल्म को डाउनलोड करना गैरकानूनी माना जाता है तथा ऐसा करने पर सरकार द्वारा कोई सजा भी हो सकती है। इसलिए सबसे अच्छा है कि फिल्म का ओटीटी पर आने के लिए इंतजार करे।

Joyland Movie Download Filmyhit

यदि आप joyland movie download filmyhit लिखकर गूगल आदि जगह पर सर्च कर रहे हैं तो शायद आपको यह बात पता ना हो कि ऐसा नहीं करना चाहिए।

Joyland एक पाकिस्तानी मूवी है जो अभी पाकिस्तान में रिलीज हुई है इसे किसी भी वेबसाइट जैसे फिल्मी हिट से डाउनलोड करना गैर कानूनी है।

Joyland Movie Download Tamilrockers

Tamilrockers वेबसाइट का नाम लगभग सभी ने सुना है। यह एक ऐसी वेबसाइट है जो फिल्मों को गैरकानूनी रूप से डाउनलोड करने की सेवा प्रदान करती है।

बहुत से लोग joyland movie download tamilrockers लिखकर जोयलैंड मूवी को डाउनलोड करने की कोशिश कर रहे हैं। हमारा आपसे यही निवेदन है कि इस तरह के गैरकानूनी रूप से फिल्म देखने का प्रयास ना करें। कुछ ही समय में मूवी ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी आप तब इस फिल्म का आनंद उठा सकते हैं।

Joyland Movie Download Movierulz

यदि आप फिल्में देखने के शौकीन है तो आपको 18 नवंबर को रिलीज हुई जॉयलैंड को जरूर देखना चाहिए।

यह भी हो सकता है कि आपने joyland movie download movierulz लिखकर सर्च भी करना शुरू कर दिया हो। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि इस तरह से मूवी देखना अवैध है इसलिए फिल्म को वैध तरीके से ही देखें।

Joyland Movie Download Filmywap

बहुत से लोगों को Filmywap नाम की वेबसाइट का जरूर पता होगा। फिल्मीवैप एक वेबसाइट है जो फिल्मों को पायरेटेड तरीके से बेचती है। पायरेटेड का मतलब होता है फिल्मों का चोरी करके उन्हें डाउनलोड करने के लिए प्रदर्शित करना।

कई लोग joyland movie download filmywap आदि चीजें लिखकर गूगल जैसे सर्च इंजन पर खोजते हैं। लेकिन उन्हें यह पता नहीं होता कि फिल्मी वैप ऐप पायरेटेड वेबसाइट है। इसलिए हम आपको बता रहे हैं कि आपको इस वेबसाइट से कोई मूवी डाउनलोड नहीं करनी चाहिए।

👉 यह भी पढ़े > Drishyam 2 मूवी को करना चाहते है डाउनलोड यहाँ देखे

Joyland Movie Download Pagalmovies

जब से लोगों ने सुना है कि पाकिस्तान में Joyland नाम की मूवी को ऑस्कर के लिए भेजा है। तब से लोगों में इसके बारे में जानने तथा इसे देखने के लिए उत्सुकता बढ़ गई है। कई लोग joyland movie download pagalmovies आदि चीजें लिखकर मूवी को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं।

यदि आप भी ऐसा प्रयास कर रहे हैं तो आपको बता दें कि ऐसा करना कानून के बिलकुल खिलाफ है। क्योंकि आपको किसी भी मूवी को कहीं से डाउनलोड करके नहीं देखना चाहिए बल्कि उसके थिएटर में आने का या फिर उसके ऑडिटी परली होने का इंतजार करना चाहिए। जैसा कि हम जानते हैं जॉयलैंड मूवी 18 नवंबर को थियेटर में रिलीज हो चुकी है तथा दिसंबर में इसके नेटफ्लिक्स पर आने की संभावना भी है तो आप तभी इस मूवी को देखें।

Joyland Movie Download Moviesflix

हमें पता है कि आपको जॉयलैंड मूवी देखने की बहुत बेताबी है तथा आप किसी भी हाल में इस मूवी को जल्दी से जल्दी देखना चाहते हैं। लेकिन इसे देखने के चक्कर में आप joyland movie download moviesflix लिखकर ना खोजें।

ऐसा करने पर हमें जो वेबसाइट मिलेगी वह एक पायरेट वेबसाइट है। जिसका पूरा मतलब है कि उस वेबसाइट ने मूवी को कहीं ना कहीं से चोरी किया है। ऐसे चोरी किए गए कांटेक्ट को आपको भी नहीं देखना चाहिए नहीं तो यह गैर कानूनी समझी जाती है।

Joyland Movie Download Khatrimaza

यदि आप पाकिस्तानी फिल्मों के शौकीन है तो आपने joyland movie download Khatrimaza आदि बातें लिखकर फिल्म को डाउनलोड करने के बारे में जरूर जानकारी ढूंढी होगी। हो सकता है आपने मूवी को डाउनलोड भी कर लिया हो।

लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा करना कानून के विरुद्ध है तथा फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूशन के नियमों के भी विरुद्ध है यदि आप जोयलैंड नाम की पाकिस्तानी मूवी को देखना चाहते हैं तो आप इसे देखने के लिए ऑडिटी पर टेलीकास्ट होने का इंतजार कर सकते हैं।

कभी भी किसी भी मूवी को देखने के लिए Khatrimaza जैसी पायरेटेड वेबसाइट का उपयोग ना करें अन्यथा यह नियमों के खिलाफ होता है जिस कारण आपको सजा भी मिल सकती हैं

Joyland Movie Download ibomma

आपने IBomma वेबसाइट का नाम जरूर सुना होगा यदि आप फिल्में देखने का शौकीन रखते हैं और खास तौर पर अगर उन्हें डाउनलोड भी करते हैं।

बहुत से लोग joyland movie download ibomma लिखकर इस फिल्म को डाउनलोड कर रहे हैं या करने की सोच रहे हैं। पर उन्हें पता नहीं होता कि ऐसा करना उन्हें हानि पहुंचा सकता है।

फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूशन के नियमों के मुताबिक किसी भी फिल्म को डाउनलोड करके अपने पास रखना गैरकानूनी माना जाता है। इसीलिए हमारा आपसे निवेदन है कि आप भी जोयलैंड मूवी को ibomma जैसी वेबसाइट से डाउनलोड ना करें बल्कि इसका ऑडिटी आदि प्लेटफार्म पर रिलीज होने के लिए इंतजार करें।

FAQ (Ques-Ans)

सवाल – जॉयलैंड मूवी कब रिलीज़ की गई हैं?

जबाब – Joyland मूवी को 18 नवम्बर को सिनेमाहॉल में रिलीज़ किया जायेगा।

सवाल – हम Joyland मूवी को कैसे देख सकते हैं?

जबाब – आप Joyland फिल्म को सिनेमाघरों में देख सकते हैं। और जानने के लिए ऊपर हमारी पोस्ट पढ़े।

सवाल – पाकिस्तान ने किस फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजा हैं?

जबाब – पाकिस्तान ने Joyland नामक मूवी को ऑस्कर के लिए भेजा हैं।

Copyright Disclaimer

यह पोस्ट हमे सिर्फ शिक्षा के उद्देश्य से लिखा हैं। हम पूरी तरह से ऐसी साइट्स का कड़ा विरोध करते हैं जो फिल्मों की पायरेसी को बढ़ावा देती हैं। क्रपया करके फिल्मों को डाउनलोड न करे, फिल्मे सिनेमाहॉल में जाकर या फिर ओटीटी प्लेटफार्म पर ही देखे।

Image Credit: abplive.com

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *