UP Politics: मायावती की मौजूदगी में इमरान मसूद ने छोड़ी सपा, थामा बीएसपी का साथ

उत्तर प्रदेश की राजनीति (UP Politics) में बहुत अधिक हलचल हमेशा देखने को मिलती रहती हैं. ऐसी ही एक हलचल इमरान मसूद (Imraan Masood) की बजह से नजर आ रही हैं –

up-politics-samajwadi-party-leader-imran-masood-joins-bsp-mayawati-hindi
Imraan Masood Joins BSP

पश्चिमी यूपी की राजनीति का जाना पहचाना नाम है इमरान मसूद

इमरान मसूद के बसपा में शामिल होने की इच्छा को जानकर, बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) ने कहा कि उत्तर प्रदेश और पश्चिमी यूपी की राजनीति में इमरान मसूद एक जाना पहचाना नाम है।

इमरान मसूद ने अपने करीबी सहयोगी के साथ मुझसे मुलाकात की और अपनी इच्छा बताते हुए कहा कि वह समाजवादी पार्टी को छोड़कर, बीएसपी में शामिल होना चाहते हैं। हम उन का तहे दिल से स्वागत करते हैं।

और उनके पार्टी में शामिल होने के जबरदस्त जोश व उत्साह को देखकर उनकी सराहना करते हैं और आशा करते हैं कि वह बसपा में शामिल होने के बाद अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे।

मायावती ने कहा – भाजपा की राजनीति द्वेषपूर्ण व क्रूर

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के बाद व अब स्थानीय निकाय चुनाव से पहले इमरान मसूद व अन्य लोगों के बसपा में शामिल होने के कारण उन्हें काफी सहयोग मिला है। और मुस्लिम समाज को भी यकीन है कि भाजपा की द्वेषपूर्ण व क्रूर राजनीति से सभी को छुटकारा मिलेगा।

बसपा सभी के कल्याण और हितों के बारे में सोच कर कार्य को करती है। लेकिन भाजपा में ऐसा नहीं है।

इमरान मसूद लगातार उपेक्षा से थे नाराज

सभी की जानकारी के लिए बता दें कि इमरान मसूद सपा में हो रही लगातार उपेक्षा से काफी निराश थे। विधानसभा चुनाव में इमरान मसूद के किसी भी दावेदार को टिकट नहीं दिया गया था।

और तो और चुनाव के बाद भी इमरान को पार्टी में कोई खास जगह नहीं मिल पा रही थी। इसी कारण से इमरान ने सपा को छोड़कर बसपा में शामिल होने का मन बना लिया। इमरान मसूद सहारनपुर नगर निगम के मेयर पद के लिए खुद या फिर अपने दामाद को चुनाव में खड़ा करना चाहते हैं।

बीएसपी में हुए शामिल

विधानसभा चुनाव से पहले इमरान मसूद कांग्रेस छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए थे लेकिन अब वह समाजवादी पार्टी को छोड़कर बसपा में शामिल हो गए हैं। उन्होंने यह बात मायावती की मौजूदगी में कहीं। बसपा प्रमुख मायावती में इसकी जानकारी अन्य सहयोगियों को दी।

Image Credit: abplive.com

अन्य पोस्ट पढ़े

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *